- See more at: http://www.exeideas.com/2012/02/all-in-one-seo-pack-plugin-for-blogger.html#sthash.2pBQRpeH.dpuf

Wednesday, February 20, 2019

बेटा तू वापस लौटकर जरूर आना

एक फौजी की माँ अपने बेटे को घर से विदा कुछ इस तरह से करती है |


बहू के लिये चूड़ी मेरे लिये साड़ी लाना |
बहन के लिये किताब भाई के लिये स्कूल बैग लेकर आना ||
बेटा तू वापस लौटकर जरूर आना. . . . . . . . . . . .. . . . .
पापा के लिये ऐनक , दादी के लिये दवाई लेकर आना |
बहू की सूनी गोद को तू भर जाना |
बेटा तू वापस लौटकर जरूर आना. . . . . . . . . . . .. . . . .
बहन की शादी के लिये हल्दी और मेहंदी लेते भी लाना |
बेटा तू वापस लौटकर जरूर आना. . . . . . . . . . . .. . . . .
तुझसे ही है मेरी कयास ,दूर होकर भी तू है मेरे दिल के पास |
मेरी उम्र तुझे लग जाये , तेरे सीने की गोली मुझे लग जाये |
मुझे तो क्या पूरे देश को तुझ पर नाज़ है ,
जिन्दा नहीं ही सही तिरंगे में लिपटकर आना , बेटा तू वापस लौटकर जरूर आना. . . . . . . . . . . .. . .

भारत माता के उन सपूतों को सत सत नमन | | | | 

No comments:

Post a Comment